एक महीने में दूसरी बार महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ आईं नजर

0
24


सारा अली खान ने किए महाकाल के दर्शन

नई दिल्ली :

सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हो गई है. जहां फिल्म को दर्शकों से सराहना मिल रही है, वहीं फिल्म में सारा अली खान की दमदार एक्टिंग ने ये साबित कर दिया है कि वो एक लाजवाब अदाकारा हैं. फ़िल्म को मिल रही सफलता के बीच सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंची. एक्ट्रेस ने मां और महाकाल के साथ की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचीं. अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सारा अली खान ने महाकाल में दर्शन करते हुए की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. आपको बता दें कि हाल में ही सारा ने महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप किया. इसके बाद सारा अपनी मां के साथ महाकाल की आरती में भी शामिल हुईं. आरती के बाद दोनों काफी देर तक महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी बैठी रहीं. सारा ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं उसमें वो व्हाइट सूट पहने नजर आ रही हैं. उनके बगल में ब्लू शॉल ओढ़े अमृता सिंह भी बैठी हुई देखी जा सकती हैं. सिर पर दुपट्टा डाले सारा सादगी में भी बला की खूबसूरत दिख रही हैं. मां की बाहों में हाथ डाले सारा पोज़ दे रही हैं. कोविड को ध्यान में रखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखा है.

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जय महाकाल’. सारा और अमृता सिंह की महाकाल दर्शन की तस्वीरें देख कर फैंस के शानदार रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘मां और बेटी की खूबसूरत जोड़ी’. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘इसलिए तुम मेरी फेवरेट हो, हमेशा ऐसे ही रहना’. आपको बता दें कि सारा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुकाछुपी 2’ की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं. फिल्म में सारा के साथ एक्टर विक्की कौशल नजर आएंगे. फिल्म के शॉट में दोनों उज्जैन में एक घर खरीदने की कोशिश करते नजर आएंगे. 





Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here