एयरपोर्ट पर पलक के साथ इस अंदाज में नजर आईं श्वेता तिवारी, फैन्स ने पूछा- मम्मी कौन है? देखें Video

0
27


श्वेता तिवारी का बेटी पलक के साथ वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्हें हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में देखा गया था. इस शो में भाग लेकर श्वेता ने पॉपुलैरिटी तो हासिल की ही, लेकिन इन दिनों हर जगह बस उनकी फिटनेस के चर्चे हैं. जी हां, श्वेता ने वजन कम किया है, जिसके बाद वे पहले से भी खूबसूरत दिखने लगी हैं. वहीं, उनकी बेटी पलक तिवारी भी खूबसूरती और फिटनेस में अपनी मां को टक्कर देती नजर आती हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर मां-बेटी की इस जोड़ी को देखा गया, जहां इन्होंने अपने ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाया.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल पेज बॉलीवुड पैप से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता और पलक, दोनों ही बड़े स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं. श्वेता को जहां व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में देखा जा सकता है, वहीं पलक सी ग्रीन फुल स्लीव्स टी शर्ट और मैचिंग कलर की पैंट्स में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों ही अपने-अपने आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. श्वेता के बेटे रेयांश को भी वीडियो में देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया यूजर्स के भी पोस्ट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘समझ ही नहीं आ रहा मम्मी कौन है’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बेटी से ज्यादा मां के जलवे हैं’. वहीं एक और फैन लिखते हैं, ‘पलक का झलक सबसे अलग’, जबकि कुछ लोग रेयांश की क्यूटनेस पर भी कमेंट करते नजर आए.

ये भी देखें- 





Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here