पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ का टीजर रिलीज, देखें Video

0
133


पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल

नई दिल्ली:

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने इंडियन आइडल 12 में धमाल मचाने के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. अब दोनों ने एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर ली है. और इसी संबंध में अपना पहला म्यूजिक वीडियो ‘मंजूर दिल’ (Manzoor Dil) लेकर फैन्स के बीच आ रहे हैं. इस गाने में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिलेगी. गाने का टीजर भी सामने आ गया है.

यह भी पढ़ें

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) अब अपना इजहारे मोहब्बत इस म्यूजिक वीडियो में करते दिखाई पड़ेंगे. यह तो स्पष्ट है, स्वर पवनदीप और अरुणिता के ही होंगे. यह एक रूमानी गीत है जिसके निर्माता निर्देशक राज सूरानी हैं. अराफात महमूद ने इस खूबसूरत गीत को लिखा है जबकि पवनदीप राजन एवं आशीष कुलकर्णी का दिलकश संगीत है. पवनदीप-अरुणिता की आवाज में गाया ‘मंजूर दिल’ गीत दिल में उतरता जाता है.

            

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) इस संबंध में कहते हैं, “यह गीत सचमुच उनके दिल के काफी करीब है. लेकिन, यह इसलिए नहीं कि उनका पहला सिंगल है. अरुणिता संग भी प्रथम युगल गीत है, बल्कि इसलिए कि एक कम्पोजर/ संगीतकार के रूप में भी यह प्रथम प्रस्तुति है. यह रोमांटिक मेलोडियस गीत है जिसमें हमारी गायिकी के अलावा हमारी लव केमिस्ट्री भी खूब पसंद आयेगी. अरुणिता का भी ऐसा ही कहना था. वह कहती हैं कि एक दिल में उतर जानेवाले गीत के लिए हम सोच रहे थे और हमने किया. इसकी शूटिंग में बड़ा आनंद आया मगर यह बेहद चुनौतीपूर्ण भी था क्योंकि मैंने कभी कैमरा नहीं फेस किया था, इस रोमांटिक गीत में भरपूर भावनात्मक लगाव दर्शाना आवश्यक था जो मुश्किल तो था, पर, हमने ईमानदारी से सब बेहतर तरीके से कर डाला.

ये भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की ‘धमाका’ का ट्रेलर



Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here