भारी बारिश से उफान पर बेंगलुरु की माडीवाला झील, कई इलाके पानी-पानी, एयरपोर्ट पर भी जलजमाव

0
26


बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी और हाईटेक सिटी बेंगलुरु (Bengaluru) के कई इलाकों में भारी जलजमाव देखने को मिल रहा है. भारी बारिश के बाद शहर के माडीवाला झील से पानी ऊपर बहने लगा, इससे गुरुवार को शहर के कई इलाकों में पानी घुस आया. बीटीएम लेआउट, एचएसआर लेआउट, अनुग्रह लेआउट और माडीवाला सहित कई इलाकों में पानी भर गया है.

यह भी पढ़ें

इस बीच, भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले तीन दिनों के लिए कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा की भविष्यवाणी की है. इससे पहले, सोमवार से ही शहर में भारी बारिश शुरू हो गई थी जो बाद में बाढ़ जैसी स्थिति का कारण बन गई.

VIDEO : भारी बारिश के बाद जलमग्न हुआ बेंगलुरु एयरपोर्ट, सवारियों ने पहुंचने के लिए लिया ट्रैक्टर का सहारा

शहर में भारी बारिश के बाद केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईएएल) सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया है. एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर जलभराव के कारण यात्रियों का एयरपोर्ट तक पहुंचना मुश्किल हो गया. यात्रियों को हवाई अड्डे के बाहर एक ट्रैक्टर पर ले जाते देखा गया.

बेंगलुरु के कोनप्पना अग्रहारा सीमा में, भारी बारिश के बाद, बाढ़ से घिरे एक घर में शॉर्ट सर्किट के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई. भारी बारिश की वजह से बेंगलुरु में अब तक 16 बड़ी इमारतें गिर चुकी हैं.


 





Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here