स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर भावुक हुईं सांसद बेटी संघमित्र मौर्या, बोली- ‘मैं PM मोदी जी के साथ’

0
17


संघमित्र मौर्य ने लिखा है, “पार्टी अलग हो सकती है लेकिन पिता पुत्री नहीं.”

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बीजेपी सरकार से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी (Samajawadi Party) में शामिल होने वाले पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) की बेटी और बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा (Sanghmitra Maurya) मौर्य ने फेसबुक पर लंबा पोस्ट लिखकर अपनी पीड़ा और कशमकश जाहिर की है. उन्होंने अपने पोस्ट में पिता और पार्टी के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हुए लिखा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं.

यह भी पढ़ें

संघमित्र मौर्य ने लिखा है, “मैं कुछ मांगूं और पूरा न हो, ऐसे तो हालात नहीं, मैं पुकारूं और पापा न सुनें, इतने भी हम दूर नहीं.. पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता है.. मैं देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के मुझे बेटी के रूप में मेरे पिता से मांगे हुए वचन से बंधी हुई हूँ.”

संघमित्रा ने आगे लिखा है, “सोशल मीडिया पर जब अशोभनीय शब्द पढ़ती हूँ, तब ऐसा नहीं है जबाब नहीं दे सकती, ऐसा भी नहीं है कि फैसला नहीं ले सकती, लेकिन तभी आदरणीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा पिताजी से बोले गए शब्द कि मौर्य जी “ये बेटी अब हमारी बेटी है ये बेटी हमने ले ली” गूँज जाते हैं. सांसद बनने से पहले मैं सामाजिक कार्यो में व्यस्त रहती थी. सांसद बनने के बाद अपनी जिम्मेदारियों का संसद में निर्वाहन कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी. आपके हक के लिए लड़ने में कही पीछे नही रहूंगी. मेरे पिता मेरे अभिमान हैं ,मेरे हीरो हैं. पार्टी अलग हो सकती है लेकिन पिता पुत्री नहीं.”

फेसबुक पोस्ट के अंत में संघमित्रा ने जय भाजपा और तय भाजपा लिखकर अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ अपना फोटो भी साझा किया है, जिसमें दोनों गौतम बुद्ध की पूजा कर रहे हैं.



Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here