Hum Do Hamare Do: कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म का टीजर रिलीज, ‘अब हमारा हीरो क्या करेगा?’

0
71


Hum Do Hamare Do: कृति सेनन की फिल्म का टीजर रिलीज

नई दिल्ली:

Hum Do Hamare Do: कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आगामी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें मां-बाप को गोद लेने की कहानी दिखाई जाएगी. टीजर के सामने आने के बाद दर्शकों के मन में फिल्म देखने के लिए उत्साह है. दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने एक बार फिर इस फिल्म के जरिए दर्शकों को लोट-पोट करने की पूरी तैयारी कर ली है. फिल्म के टीजर की जानकारी कृति सेनन ने कू एप पर भी दी है.

यह भी पढ़ें

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ‘हम दो हमारे दो’ के टीजर को शेयर कर लिखा है: “ये दिवाली फैमिलीवाली.” फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि शुरुआत में फिल्म स्त्री, लुका छुपी, बाला और मिमी का जिक्र होता है. इसके बाद परेश रावल की आवाज में सवाल पूछा जाता है, ‘अब हमारा हीरो क्या करेगा?’ उनके इतना बोलते ही कृति सेनन की स्कीन पर एंट्री होती है. और वो फिल्म के हीरो राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से कहती हैं: “अपने मम्मी पापा को घर ले आना, बात खत्म करनी है और लाइफ शुरू करते हैं.”

कृति सेनन (Kriti Sanon) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के अलावा ‘हम दो हमारे दो’ फिल्म में परेश रावल, अपारशक्ति खुराना और रतना पाठक अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक जैन ने निर्देशित किया है. यह फिल्म आगामी 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

यह भी देखें: तापसी पन्नू यूं बनीं ‘रश्मि रॉकेट’, डायरेक्टर और एक्टर समेत मूवी की टीम से बातचीत



Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here